टूटा रॉ ऑफिसर से शादी का सपना: गवां बैठी बड़ी रकम, मल्टी नेशनल कंपनी की युवती फंसी ऐसे जाल में

Apr 24, 2023 - 11:25
 0  3
टूटा रॉ ऑफिसर से शादी का सपना: गवां बैठी बड़ी रकम, मल्टी नेशनल कंपनी की युवती फंसी ऐसे जाल में

मल्टी नेशनल कंपनी में काम करने वाली युवती को शादी का झांसा देकर ठगी की गई। सपना दिखाया गया कि उसकी जीवन साथी रॉ का ऑफिसर है, लेकिन जब सच्चाई सामने आई तो उसके होश उड़ गए।

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में एक मल्टी नेशनल कंपनी में काम करने वाली एक युवती को शादी का झांसा देकर आरोपी ने करीब पांच लाख रुपये ठग लिए। ठगी की जानकारी होने के बाद जब रुपये वापस मांगे तो गाली गलौज करते हुए ब्लॉक कर दिया गया। कोतवाली क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने आरोपी के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

ये है मामला 

सदर कोतवाली क्षेत्र के उत्तरी छपट्टी निवासी मानसी प्रसाद ने बताया कि वह एक मल्टी नेशनल कंपनी में नौकरी करती हैं। उसकी शादी के लिए परिजन ने एक वैवाहिक बेवसाइड पर उसकी प्रोफाइल बनाई थी। इसके बाद 17 अगस्त 2022 उसके मोबाइल पर एक युवक का फोन आया। उसने अपना नाम राजवीर सिंह चौहान बताया। अपने परिवार के बारे में जानकारी दी और बताया कि उसे व परिजन को प्रोफाइल पसंद आई। आप उसे व घरवालों को पसंद हैं। इसके बाद मानसी और युवक के बीच बातचीत शुरू हो गई। 

इस तरह की ठगी 

बातचीत के दौरान राजवीर ने अपनी समस्याएं बताते हुए कभी मम्मी के ऑपरेशन तो कभी किसी अन्य काम की बात कहते हुए करीब पांच लाख रुपये ले लिए। शादी का झांसा देकर आरोपी द्वारा उसे इमोशनल ब्लैकमेल किया गया। जब इस बारे में भाई को बताया तो भाई ने उस से बात की। रुपये वापस करने के लिए कहा तो धमकी और गाली गलौज की। कहा कि अगर शिकायत की तो तुझे व घरवालों को जान से मार देगा। पुलिस ने तहरीर के आधार पर ठग के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच व कार्रवाई शुरू कर दी है।

खुद को बताया रॉ का ऑफिसर

वैवाहिक बेवसाइड पर मानसी प्रसाद की जिस युवक से बातचीत हुई। उसने अपना नाम राजवीर बताया, बताया कि वह रॉ में ऑफिसर है। उसके परिवार में मां के अलावा बहन है। सभी लोगों ने उसे पसंद कर लिया है। अब जल्द से जल्द शादी कर लेंगे।

  

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow