मंदिर में फैला रहे थे दहशत, बच्चा रोया तो गुस्साए पिता ने "आतंकी को जड़ा थप्पड़" !!

छह अगस्त को स्वामी नारायण मंदिर में 'आंतकवादी' मुंह पर कपड़ा बांधे और हाथ में राइफल लेकर घुस आए। आतंकवादियों को बंदूकों के साथ और एक नागरिक को बंधक बनाए देखने पर मंदिर में चीख-पुकार मचने लगी।

Aug 9, 2023 - 14:11
Aug 9, 2023 - 14:13
 0  12
मंदिर में  फैला रहे थे दहशत, बच्चा रोया तो गुस्साए पिता ने "आतंकी को  जड़ा थप्पड़"   !!

आप मंदिर में पूजा करने गए और अचानक आतंकवादी आपके सामने आ जाए तो सोचिए आपका क्या हाल होगा। ऐसा ही कुछ महाराष्ट्र के धुले के एक मंदिर में हाल ही में देखने को मिला। यहां उस समय चीख पुकार मच गई जब आंतकवादी हाथ में राइफल लेकर घुस आए। इससे यहां मौजूद लोग सहम गए और बच्चे डरकर चीखने लगे। इतना ही नहीं, अपने बच्चों को रोते देख नाराज एक पिता ने आतंकवादी को थप्पड़ जड़ दिया, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि, बाद में पता चला कि पुलिस मॉक ड्रिल कर रही थी। 

स्वामी नारायण मंदिर की घटना
छह अगस्त को स्वामी नारायण मंदिर में पुलिसवाले आतंकी हमला होने की तैयारी का जायजा लेने के लिए मॉक ड्रिल कर रहे थे, उस समय बड़ी संख्या में परिवारवाले बच्चों के साथ मौजूद थे। डमी आंतकवादी मुंह पर कपड़ा बांधे और हाथ में राइफल लेकर घुस आए। डमी आतंकी को बंदूकों के साथ और एक नागरिक को बंधक बनाए देखने पर मंदिर में चीख-पुकार मचने लगी।

आदमी ने जड़ा थप्पड़
डर से बच्चे रोने लगे। इन सबके बीच एक बच्चे का नाराज पिता हाथ में बंदूक लिए डमी आतंकी को जोरदार थप्पड़ जड़ देता है। इसके बाद हंगामा शुरू हो गया। हंगामा बढ़ता देख मौके पर मौजूद पुलिसवालों ने बीच-बचाव किया। नाराज शख्स को पुलिसवाले समझाकर दूर ले गए। जब आदमी को बताया गया कि यह एक मॉक ड्रिल थी। किसी भी आतंकवादी घटना के समय आम नागरिकों को बचाने लिए अभ्यास किया गया था। इसके बाद उसका गुस्सा शांत हुआ। वहीं मौके पर मौजदू लोगों ने बताया कि पुलिस इस मॉक ड्रिल के कारण सभी लोग बेहद डर गए थे।

Disclaimer : fastnewsplus ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर amarujala की फीड से प्रकाशित की गयी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow