काम के सिलसिले में आए थे वाराणसी, कमरे में चल रही थी पार्टी होटल की खिड़की से गिरकर शख्स की मौत

Apr 25, 2023 - 17:30
 0  4
काम के सिलसिले में आए थे वाराणसी, कमरे में चल रही थी पार्टी होटल की खिड़की से गिरकर शख्स की मौत

पवन सिंह अपने साथियों के साथ रणजीत कुमार सिंह , नवीन कुमार सिंह, जयंत कुमार सिंह के साथ ठेकेदारी के लिए वाराणसी आए हुये थे। और TFC के अंदर स्थित होटल में दो कमरे लेकर रूके थे। बताया जा रहा है कि रात में वे होटल में ही रुके थे और पार्टी भी की थी।

वाराणसी में शिवपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत मंगलवार सुबह टीएफसी चादमरी के पास एक होटल में एक व्यक्ति की खिड़की से गिरने से मौत हो गई। मृतक पवन कुमार सिंह पुत्र शत्रुजीत सिंह (47 वर्ष) आजाद नगर ईस्ट सिंहभूमि झारखंड के रहने वाले थे। बताया जा रहा है कि पवन कुमार सिंह पूर्व प्रधानमंत्री चन्द्रशेखर के सांसद पुत्र नीरज शेखर की पत्नी के भाई यानि उनके साले थे। 

कल दोपहर पवन सिंह अपने साथियों के साथ रणजीत कुमार सिंह , नवीन कुमार सिंह, जयंत कुमार सिंह के साथ ठेकेदारी के लिए वाराणसी आए हुये थे। और TFC के अंदर स्थित होटल में दो कमरे लेकर रूके थे। बताया जा रहा है कि रात में वे होटल में ही रुके थे और पार्टी भी की थी।

सभी लोग शराब भी पी थी। 
उनमें से पवन ने शराब के नशे में बाथरूम जाने के लिए उठे और खिड़की में पैर फंसने से खिड़की के बाहर आ गिरे। जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक के सीने की हड्डी टूट गई और पैर भी फेक्चर हो गया है।
TFC के सिक्योरिटी इंचार्ज की सूचना पर पहुंची शिवपुर पुलिस मामले की जांच  कर रही है शिवपुर पुलिस द्वारा मृतक के परिजनों को सुचना देकर बुला लिया गया है मृतक के उपरोक्त दोस्तो को पुलिस द्वारा पूछताछ की जा रही है और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow