अब यूपी में भी 'द केरल स्टोरी' टैक्स फ्री, 12 मई को पूरी कैबिनेट के साथ CM योगी भी देखेंगे फिल्म

May 9, 2023 - 11:53
 0  3
अब यूपी में भी 'द केरल स्टोरी' टैक्स फ्री, 12 मई को पूरी कैबिनेट के साथ CM योगी भी देखेंगे फिल्म

 

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपनी पूरी कैबिनेट के साथ 'द केरल स्टोरी' फिल्म देख सकते हैं, इसके लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जा सकती है।

लखनऊ: फिल्म द केरल स्टोरी पर जारी बवाल के बीच यूपी में भी फिल्म को टैक्स फ्री कर दिया गया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ 12 मई को अपनी पूरी कैबिनेट के साथ फिल्म देखेंगे, इसके लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जा सकती है।

सीएम योगी ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट से ट्वीट कर कहा, "The Kerala Story' उत्तर प्रदेश में टैक्स फ्री की जाएगी।" वहीं, देवरिया से विधायक शलभ मणि त्रिपाठी ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल से ट्वीट कर इस बात की जानकारी शेयर की। उन्होंने लिखा, “द केरल स्टोरी” यूपी में टैक्स फ्री !!

इन राज्यों में नहीं देख सकेंगे ये फिल्म

बता दें कि मध्य प्रदेश में फिल्म को पहले ही टैक्स फ्री किया जा चुका है। वहीं पश्चिम बंगाल में ममता सरकार ने फिल्म को बैन कर दिया गया है। ममता बनर्जी का कहना है कि फिल्म 'द केरल स्टोरी' पर यह फैसला उन्होंने नफरत और हिंसा की किसी भी घटना से बचने और राज्य में शांति बनाए रखने के लिए लिया है। साथ ही तमिलनाडु और पुडुचेरी में अब तक फिल्म रिलीज नहीं हो पाई है।

'घर से अकेले बाहर न निकलें', फिल्म के क्रू मेंबर को मिली धमकी

द केरल स्टोरी फिल्म को लेकर विवाद जारी है। इस बीच फिल्म के एक क्रू मेंबर को एक अनजान नंबर से एक मैसेज के जरिए धमकी दी गई है। मैसेज भेजने वाले ने लिखा है कि घर से अकेले बाहर न निकलें और उन्होंने यह दिखाकर अच्छा काम नहीं किया। धमकी भरा मैसेज मिलने का बाद फिल्म 'द केरला स्टोरी' के निर्देशक सुदीप्तो सेन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी है जिसके बाद क्रू मेंबर को पुलिस ने सुरक्षा दे दी है। हालांकि मामले में लिखित शिकायत नहीं मिलने की वजह से पुलिस ने अभी तक FIR दर्ज नहीं की है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow