तिहाड़ जेल हत्याकांड की होगी जांच, टिल्लू ताजपुरिया पर धारदार हथियारों से हुआ था हमला

May 8, 2023 - 14:11
 0  4
तिहाड़ जेल हत्याकांड की होगी जांच, टिल्लू ताजपुरिया पर धारदार हथियारों से हुआ था हमला

इस मामले में अब तमिलनाडु के डीजीपी सी सिलेंद्र बाबू ने जांच के आदेश दिए हैं। एडीजीपी एचएम जयराम आज इस मामले की जांच के लिए तिहाड़ जेल का दौरा करने वाले हैं।

दिल्ली स्थित तिहाड़ जेल में बीते दिनों गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। यहां चाकुओ से गोदकर कुछ कैदियों ने गैंगस्टर की हत्या कर दी थी। इस दौरान तमिलनाडु स्टेट पुलिस के पुलिसकर्मी वहां मूकदर्शक बने रहे और टिल्लू ताजपुरिया की हत्या को देखते रहे। इस मामले में अब तमिलनाडु के डीजीपी सी सिलेंद्र बाबू ने जांच के आदेश दिए हैं। एडीजीपी एचएम जयराम आज इस मामले की जांच के लिए तिहाड़ जेल का दौरा करने वाले हैं। जेल अधिकारियों के मुताबिक रोहिणी कोर्ट शूटआउट के आरोपी गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया की हत्या उसके विरोधी गैंग के सदस्य योगेश टुंडा और अन्य ने की।

गैंगस्टर पर धारदार हथियारों से हमला

गंभीर हालत में जब टिल्लू ताजपुरिया को दिल्ली के दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल ले जाया गया तो वहां डॉक्टरों ने गैंगस्टर को मृत घोषित कर दिया। पुलिस द्वारा इस मामले में जांच की जा रही है। बता दें कि टिल्लू ताजपुरिया की हत्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ लोग दीवार कूदकर टिल्लू ताजपुरिया के बैरक के पास जाते हैं और उसे बैरक से बाहर खींचकर लगातार चाकुओं और सुआ से वार करते हैं। इस दौरान गैंगस्टर लहूलुहान दिखाई पड़ता है। 

पुलिस बनी रही तमाशबीन

दूसरे वीडियो में दिख रहा है कि जेल के अंदर के पुलिसकर्मी टिल्लू ताजपुरिया के शरीर को घसीटते हुए लाते हैं। इसके बाद तुरंत फिर से हमलावर टिल्लू ताजपुरिया के शरीर पर बार-बार धारदार हथियारों से हमला करने लगते हैं। इस बीच तिहाड़ जेल में वहां मौजूद सुरक्षाकर्मी तमाशबीन बने रहते हैं। तिहाड़ जेल के अंदर की यह घटना झकझोर देने वाली है। हमले के बाद भी जब दोबारा गैंगस्टर को मारने का प्रयास किया गया और लगातार बदमाश कैदियों द्वारा हमला किया गया तब भी पुलिस वहां तमाशबीन बनी देखती रही। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow