Bihar : "कांवड़ियों की बेकाबू कार पेड़ से टकराई", एक की मौत, नौ लोग घायल !!

जमुई के खैरा थाना क्षेत्र में देवघर से पूजा कर लौट रहे कांवड़ियों की बेकाबू कार पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में एक कांवड़िए की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि नौ गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Aug 23, 2023 - 10:09
 0  10
Bihar : "कांवड़ियों की बेकाबू कार पेड़ से टकराई", एक की मौत, नौ लोग घायल !!

बिहार के जमुई में देवघर से पूजा कर लौट रहे कांवड़ियों से भरी एक बेकाबू कार मवेशी को बचाने के चक्कर में पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार एक कांवड़िए की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि नौ कांवड़िया बम गंभीर रूप से घायल हो गए। यह घटना बुधवार की सुबह खैरा थाना क्षेत्र के खैरा सोनो मुख्य मार्ग स्थित हरदीमोड़ के पास हुई। इसके बाद पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां सभी घायल कांवड़ियों का इलाज किया जा रहा है।

वहीं, मृतक कांवड़िया की पहचान मुजफ्फरपुर जिले के बाजी बुजुर्ग निवासी दिलीप गोस्वामी के बेटे श्वेतम कुमार (16) के रूप में की गई है। जबकि घायलों में सुजीत गोस्वामी (22), हरे कृष्णा (20), चंदन कुमार (17), सुनील गोस्वामी (16), गोलू कुमार (19), राज गोस्वामी (16) और नमन कुमार (15) साल के रूप में पहचान हुई है।

जानकारी के मुताबिक, सभी देवघर से पूजा करके मुजफ्फरपुर लौट रहे थे। तभी खैरा थाना क्षेत्र के खैरा-सोनो मुख्य मार्ग स्थित हरदीमोड़ के पास पहुंचते ही सड़क पार कर रहे मवेशी को बचाने के चक्कर में कार तेज रफ्तार में होने के कारण सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। इस दुर्घटना में एक कांवड़िए की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार नौ कांवड़िए गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं, घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई और उसने सूचना स्थानीय थाने को दी। उसके बाद सूचना मिलते ही खैरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायल कांवड़ियों को इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। साथ ही मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Disclaimer :  fastnewsplus ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर amar ujala की फीड से प्रकाशित की गयी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow