होने वाले पति के नाम की मेहंदी लगाने के कुछ ही घंटे बाद बॉयफ्रेंड संग फरार हो गई युवती

May 18, 2023 - 17:00
 0  21
होने वाले पति के नाम की मेहंदी लगाने के कुछ ही घंटे बाद बॉयफ्रेंड संग फरार हो गई युवती

चर्चा है कि युवती के परिजन जिस व्यक्ति पर अगवा करने का आरोप लगा रहे हैं उसके और युवती के बीच कई वर्षों से प्रेम संबंध है।

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के बोचहा थाना क्षेत्र में प्रेम की अजीब कहानी सामने आई है, जहां परिवार के फैसले पर प्रेम संबंध भारी पड़ गया। दुल्हन बनने के लिए तैयार युवती ने तो मेंहदी होने वाले पति के नाम लगाई, लेकिन कुछ ही घंटे के बाद वह परिवार के निर्णय के विपरीत अपने प्रेमी के संग फरार हो गई। परिवार वालों ने जहां अपनी बेटी की शादी के लिए सारी रस्मो रिवाज के साथ तैयारी कर रखी थी उनके सभी अरमानों पर पानी फेर वह प्रेमी संग भाग गई।

2 बच्चों का पिता है प्रेमी
चर्चा है कि युवती के परिजन जिस व्यक्ति पर अगवा करने का आरोप लगा रहे हैं उसके और युवती के बीच कई वर्षों से प्रेम संबंध है। आरोपी पहले से ही विवाहित है और 2 बच्चों का पिता है।

बोचहां के थाना प्रभारी अरविंद प्रसाद ने बताया कि पीड़िता के परिजनों के द्वारा एक युवक को नामजद करते हुए आवेदन दिया गया है। एफआईआर दर्ज कर ली गई है तथा मामले की जांच पड़ताल चल रही है। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा है जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow