"ज्योति मौर्य केस में फंस गया पति आलोक", 20 दिन का मांगा समय !!

पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य मामले में कमेटी ने पूछताछ शुरू कर दी है। कमेटी ने पहले दिन सफाईकर्मी पति से पूछताछ की और बयान व सबूत मांगे। इस पर आलोक ने कमेटी से 20 का समय मांगा। कमेटी ने अब 28 को फिर बुलाया है।

Aug 10, 2023 - 12:33
 0  3
"ज्योति मौर्य केस में फंस गया पति आलोक", 20 दिन का मांगा समय !!

भ्रष्टाचार एवं प्रेम प्रसंग के आरोपों में घिरीं पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्या के मामले में पति आलोक बुधवार को जांच कमेटी के सामने उपस्थित हुए। उन्होंने कबूला कि शिकायतें उन्हीं की हैं। हालांकि, कमेटी के सदस्यों ने पूछताछ शुरू की तो उन्होंने बयान व साक्ष्य उपलब्ध कराने के लिए 20 दिन का समय मांगा। 

इस पर कमेटी ने आलोक को 28 अगस्त को दोबारा बुलाया है। अपर आयुक्त अमृत लाल बिंद की अध्यक्षता में शामिल तीन सदस्यीय कमेटी ने पूछताछ के लिए आलोक को बुधवार को बुलाया था। इसी सप्ताह ज्योति को भी बुलाया गया है।

हालांकि, दोनों ने मंगलवार को ही अपर आयुक्त से मुलाकात कर अपना पक्ष रखा था, लेकिन यह अनौपाचारिक मुलाकात रही। ऐसे में नोटिस में निर्धारित समय के अनुसार, आलोक बुधवार को कमिश्नरी में कमेटी के सामने उपस्थित हुए।

सदस्यों ने आलोक की ओर से ज्योति के खिलाफ लगाए गए आरोपों के परिपेक्ष्य में पूछताछ की। आलोक ने इस दौरान फिर आरोप दोहराए, लेकिन सदस्यों के सवाल व साक्ष्य मांगे जाने पर 20 दिन का समय मांगा। इसके बाद आलोक को 28 अगस्त को साक्ष्यों के साथ उपस्थित होने के लिए कहा गया।

ज्योति को भी इसी सप्ताह बुलाया गया है। उनसे शिकायतों तथा आलोक से हुई प्रारंभिक पूछताछ के परिपेक्ष्य में जवाब लिए जाएंगे। 

सूत्रों के अनुसार 28 अगस्त को आलोक की ओर से साक्ष्य उपलब्ध कराने एवं बयान दर्ज कराए जाने के बाद ज्योति से विस्तृत पूछताछ की जाएगी। जांच कमेटी के अध्यक्ष अपर आयुक्त ने पूछताछ के बारे में कुछ भी बोलने से इंकार किया। उनका सिर्फ इतना कहना है कि जांच की जा रही है।
Disclaimer :  fastnewsplus ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर amar ujala की फीड से प्रकाशित की गयी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow