नशा तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक की मौत, दूसरा गिरफ्तार !!

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, तरनतारन पुलिस को नशा तस्करों का इनपुट मिला था। इसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर दी। इसी दौरान गांव कोटी सेखां से आ रही वरना कार को पुलिस ने रुकने का इशारा किया तो उसके अंदर बैठे लोगों ने गाड़ी भगा ली। इसके बाद पुलिस ने उनका पीछा शुरू किया।

Aug 12, 2023 - 16:54
 0  2
नशा तस्करों और पुलिस के बीच मुठभेड़, एक की मौत, दूसरा गिरफ्तार !!

पंजाब के तरनतारन स्थित पट्टी में नशा तस्करों और पंजाब पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई है। इस दौरान दोतरफा फायरिंग में एक नशा तस्कर की मौत हो गई जबकि दूसरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। यह एनकाउंटर पट्टी के गांव कैरों में हुआ। इस दौरान करीब पांच राउंड फायरिंग की सूचना है।

शुरुआती जानकारी के मुताबिक, तरनतारन पुलिस को नशा तस्करों का इनपुट मिला था। इसके बाद पुलिस ने नाकाबंदी कर दी। इसी दौरान गांव कोटी सेखां से आ रही वरना कार को रुकने का इशारा किया तो उसके अंदर बैठे लोगों ने गाड़ी भगा ली। पुलिस को उन पर शक हुआ, जिसके बाद उनका पीछा शुरू कर दिया गया। पुलिस को पीछे आते देख उन्होंने पहले पुलिस की गाड़ी को टक्कर मार दी। 

इसके बाद भी पुलिस ने पीछा नहीं छोड़ा तो आरोपियों ने फायरिंग शुरू कर दी। तस्करों की तरफ से फायरिंग करने के बाद पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। इस फायरिंग में एक तस्कर मारा गया। मारे गए तस्कर की पहचान जोरा सिंह निवासी गांव कोटी सेखां के रूप में हुई है। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की गई है।

एनकाउंटर स्पॉट को पुलिस ने सील कर दिया है। फॉरेंसिक विभाग की टीमें मौके पर पहुंच चुकी हैं। कार से कितनी बरामदगी हुई है, जिसके बारे में पुलिस ने अभी खुलासा नहीं किया है। जल्द ही पुलिस इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस करके पूरी जानकारी देंगे।

Disclaimer :  fastnewsplus ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर amar ujala की फीड से प्रकाशित की गयी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow