इकाना स्टेडियम में होने हैं विश्वकप के पांच मैच,आईसीसी को भाया इकाना !!

अक्तूबर-नवंबर में प्रस्तावित क्रिकेट विश्वकप के पांच मुकाबलों की मेजबानी के लिए चयनित अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम के लिए शुक्रवार का दिन अहम रहा। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी), भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और ब्रॉडकास्टिंग टीम स्टेडियम का निरीक्षण करने पहुंची। करीब तीन घंटे तक स्टेडियम का बारीकी से मुआयना करने के बाद 20 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल के चेहरे खिल उठे। इकाना स्टेडियम ने अपनी खूबियों से सभी का दिल जीत लिया।

Aug 5, 2023 - 13:18
 0  3
इकाना स्टेडियम में होने हैं विश्वकप के पांच मैच,आईसीसी को भाया इकाना !!

निरीक्षण के दौरान उत्तर प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन (यूपीसीए) के निदेशक युद्धवीर सिंह, सीईओ अंकित चटर्जी समेत अन्य अधिकारी मौजूद रहे। प्रतिनिधिमंडल ने इकाना स्टेडियम का निरीक्षण शाम को तकरीबन 6 बजे शुरू किया जो कि तीन घंटे से अधिक चला। पिच और आउटफील्ड के साथ ही मीडिया सेंटर, खिलाडिय़ों के ड्रेसिंग रूम, डायनिंग हॉल, जिम, कंडिशनिंग सहित सभी सुविधाओं का जायजा लिया। ब्रॉडकास्टिंग टीम ने मैच के सजीव प्रसारण को देखते हुए स्टेडियम का निरीक्षण किया। टीम के सभी सदस्य इकाना में मौजूद विश्वस्तरीय सुविधाओं से बेहद खुश नजर आए। टीम ने इकाना में मौजूद सुविधाओं को शानदार बताया। इकाना स्टेडियम को विश्वकप के पांच मैचों की मेजबानी पहली बार मिली है। 29 अक्टूबर को भारत और चैंपियन इंग्लैंड का मैच भी शामिल हैं।

विश्वकप मैचों की मेजबानी के लिए तैयारियां चल रही हैं। मैच की तैयारियों को परखने के लिए एक कमेटी यहां पहुंची। टीम ने भी इकाना में उपलब्ध विश्वस्तरीय सुविधाओं पर अपनी मुहर लगा दी है। हम लखनऊ में होने वाले विश्वकप मुकाबलों की मेजबानी को लेकर उत्साहित हैं। उदय सिन्हा, एमडी, इकाना स्टेडियम

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow