Priyanka Chopra: एक्स बॉयफ्रेंड की तारीफ करती नजर आईं प्रियंका? किया यह खुलासा

May 11, 2023 - 12:06
 0  3
Priyanka Chopra: एक्स बॉयफ्रेंड की तारीफ करती नजर आईं प्रियंका? किया यह खुलासा

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक खुद को साबित किया है। हालांकि, हिंदी सिनेमा में रहते हुए उन्हें ऐसे दिन भी देखने पड़े जब उन्हें किनारे कर दिया गया। 

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा किसी न किसी वजह से मीडिया की सुर्खियों में रहती हैं। यूं तो वह इन दिनों अपनी सीरीज 'सिटाडेल' की वजह से चर्चा बटोर रही हैं। मगर, अपने काम के अलावा प्रियंका अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी खूब लाइमलाइट में रहती हैं। हाल ही में प्रियंका ऐलेक्स कूपर के पॉडकास्ट 'कॉल हर डैडी' में पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए।

इसलिए किया हॉलीवुड का रुख
प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक खुद को साबित किया है। हालांकि, हिंदी सिनेमा में रहते हुए उन्हें ऐसे दिन भी देखने पड़े जब उन्हें किनारे कर दिया गया। जब उन्हें फिल्में मिलना बंद हुईं तो उन्होंने हॉलीवुड जाना तय किया। इस पॉडकास्ट में प्रियंका ने इंडियन सिनेमा में एक्टर्स को डेट करने को लेकर भी खुलकर बात की। अपने सभी एक्स बॉयफ्रेंड्स को प्रियंका ने ग्रेट बताया। पर साथ ही यह भी कहा कि सभी के साथ उनका ब्रेकअप काफी खराब स्तर पर हुआ था।

निक के साथ शुरू हुआ सफर
प्रियंका ने आगे कहा, 'हां! शायद मेरे ब्रेकअप खराब लेवल पर हुए, पर जिन लोगों को मैंने डेट किया, वे सभी उम्दा थे। इसके बाद प्रियंका ने अपने और निक के रिलेशन पर भी बात की। उन्होंने कहा, 'जब मैंने निक जोनस को डेट करना शुरू किया तो मैंने अपने एक्स बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद दो साल का गैप मारा। मैं खुद को समय देना चाहती थी। काम पर फोकस करना चाहती थी।' बता दें कि प्रियंका और निक की एक साल की बेटी है, जिसका नाम मालती मैरी जोनस है। निक और प्रियंका मालती को लेकर बीते महीने भारत आए थे।

एक्स बॉयफ्रेंड को लेकर कही यह बात
बता दें कि प्रियंका का नाम शाहिद कपूर, हरमन बवेजा और शाहरुख खान संग जोड़ा गया। प्रियंका ने इस पॉडकास्ट में खुद को 'सीरियल मोनोगैमिस्ट' बताया। 'सीरियल मोनोगैमिस्ट' यानि वे लोग, जिनका सालों का रोमांटिक रिलेशनशिप होता है। प्रियंका ने कहा, 'मैं एक के बाद एक रिलेशनशिप में रही। बीच में कुछ गैप नहीं लिया। मैंने बहुत काम किया है और इसी के साथ मैंने उन्हीं एक्टर्स को डेट किया, जो मेरे को-स्टार हुआ करते थे। मुझे अंदाजा था कि एक रिलेशनशिप किस तरह का होता है। कई बार ऐसा भी हुआ, जब मैं लोगों को अपने आइडिया के हिसाब से रिश्ते में ढालने की कोशिश करती रही। जिन भी लोगों को मैंने डेट किया, वह सभी शानदार थे।' 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow