Delhi Crime: सुपारी देकर कराई हत्या, पत्नी के तलाक मांगने पर नाराज हुआ 71 वर्षीय शख्स

May 18, 2023 - 15:58
 0  11
Delhi Crime: सुपारी देकर कराई हत्या,  पत्नी के तलाक मांगने पर नाराज हुआ 71 वर्षीय शख्स

पुलिस के मुताबिक सुपारी किलर्स ने इस हत्या को 17 मई को अंजाम दिया। जब पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया तो इस बात की जानकारी मिली कि उन्हें महिला को मारने की सुपारी मिली थी।

दिल्ली में अपराध की झकझोर देने वाली एक घटना सामने आई है। यहां पत्नी को तलाक मांगना भारी पड़ गया। तलाक मांगने से नाराज पति ने पत्नी की हत्या के लिए सुपारी दे दी। मामला नई दिल्ली के राजौरी गार्डन का है। इस हत्या के मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक सुपारी किलर्स ने इस हत्या को 17 मई को अंजाम दिया। जब पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार किया तो इस बात की जानकारी मिली कि उन्हें महिला को मारने की सुपारी मिली थी। 

71 वर्ष के शख्स ने पत्नी की कराई हत्या

दरअसल, दिल्ली के राजौरी गार्डन निवासी एसके गुप्ता जिनकी आयु 71 साल है, उन्होंने 6 महीने पहले एक महिला से शादी की थी। महिला से उन्होंने शादी यह सोचकर की थी कि वह 'सेरेब्रल पाल्सी' से पीड़ित उसके बेटे अमित गुप्ता (45 वर्ष) की देखभाल करेगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। पत्नी ने पति से रिश्ता खत्म करने का मन बना लिया और इसी इरादे से उसने अपने पति से 1 करोड़ रुपये की मांग कर दी। इसके बाद गुस्साए पति ने पत्नी को रास्ते से हटाने का फैसला किया और उसकी हत्या करवाने की योजना बनाई। 

कैसे हुई हत्या की प्लानिंग

पुलिस के मुताबिक, गुप्ता ने अपनी पत्नी की हत्या करवाने के लिए आरोपी विपिन सेठी से संपर्क किया था। विपिन अमित को अस्पताल ले जाता था। एसके गुप्ता ने सेठी को 10 लाख रुपये की सुपारी दी थी ताकि उसकी पत्नी की वह हत्या कर सके। सेठी ने 2.20 लाख रुपये एडवांस में लेकर अपने सहयोगी हिमांशु की मदद से एसके गुप्ता की पत्नी की हत्या कर दी। पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या चाकू से की गई है। साथ ही मामला डकैती का लगे, इसलिए दोनों ने घर में तोड़फोड़ की और महिला और अमित का मोबाइल लेकर घटनास्थल से फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि इस मामले में चारों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल लिया है। मामले की आगे की जांच चल रही है। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow