बॉलीवुड में किसी को अपना दोस्त नहीं मानते ; दिग्गज अभिनेता मुकेश ऋषि ||

बॉलीवुड के अभिनेता मुकेश ऋषि ने 1993 की फिल्म परंपरा से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और तब से उन्होंने कई हिट फिल्मों में काम किया है। मुकेश ने इंडस्ट्री में विलेन के किरदार से ज्यादा लोकप्रियता हासिल की है।

Jul 22, 2023 - 16:46
 0  2
बॉलीवुड में किसी को अपना दोस्त नहीं मानते ; दिग्गज अभिनेता  मुकेश ऋषि ||

आज भी दर्शक अभिनेता को स्क्रीन पर देखने की इच्छा रखते हैं। अब हाल ही में, मुकेश ने खुलासा किया कि वह बॉलीवुड में किसी को अपना दोस्त नहीं मानते हैं।मुकेश ने अपने फिल्मी करियर में धर्मेंद्र, अमिताभ बच्चन, सनी देओल और अन्य सुपरस्टार के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया है। हालांकि, इतने सालों तक फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के बाद भी एक्टर बॉलीवुड से किसी को अपना दोस्त नहीं कह सकते। उन्होंने कहा कि कार्यस्थल पर अपने सह-कलाकारों और वरिष्ठों के प्रति उनके मन में बहुत सम्मान है, लेकिन उनकी प्राथमिकताएं हमेशा से अलग रही हैं।

हाल ही में, मुकेश ने एक इंटरव्यू में इंडस्ट्री में अपने सफर को लेकर कुछ यादें साझा की और अपने करियर के दौरान सामने आई चुनौतियों का भी खुलासा किया। इस दौरान इंटरव्यू में अभिनेता से पूछा गया कि  उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में करीबी दोस्त क्यों नहीं बनाए तो मुकेश ने कहा, ' मैं सवाल सच्चे दोस्त का नहीं करूंगा क्योंकि हम लोग उस लेवल पर नहीं जाएंगे। मैं उस स्तर तक कभी नहीं पहुंच पाया हूं, जहां मैं खुद को उनका करीबी दोस्त कह सकूं| अभिनेता ने यह भी साझा किया कि उन्होंने काम के बाद कभी भी अपने सह-कलाकारों के साथ घूमने का प्रयास नहीं किया। इसके बजाय उन्होंने घर लौटने और सामान्य जीवन जीने का विकल्प चुना। मुकेश ने कहा, “ मैं किसी लॉबी में नहीं हूं ।” अभिनेता ने अपनी बात को स्पष्ट करते हुए कहा, "मैं जिस भी फिल्म में हूं, जो भी मेरे सीनियर हैं, मेरे मन में उनके लिए सम्मान है और मैं ज्यादा उम्मीद नहीं करता हूं।"||

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow