"फैंस पर छाया 'जवान' का खुमार", देशभर में बिके इतने "करोड़ के थियेट्रिकल राइट्स" !!

कई जगहों पर जवान को लेकर एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। जिसे डिस्ट्रीब्यूटर्स ने भी भारी कीमत पर खरीदा है। यहां हम आपको उन स्टूडियो और उन डिस्ट्रीब्यूटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने जवान के थिएट्रिकल राइट्स खरीदे हैं।

Aug 19, 2023 - 10:25
 0  21
"फैंस पर छाया 'जवान' का खुमार", देशभर में बिके इतने "करोड़ के थियेट्रिकल राइट्स" !!

शाहरुख खान की फिल्म जवान को लेकर अभी से लोगों के बीच हाइप बना हुआ है। दर्शकों में इसका क्रेज पठान की तरह ही देखने को मिल रहा है। कुछ समय पहले जवान का प्रीव्यू वीडियो रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। अब शाहरुख खान ने भी जवान को लेकर अपना प्रचार बढ़ा दिया है। वहीं कई जगहों पर इस फिल्म को लेकर एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। जिसे डिस्ट्रीब्यूटर्स ने भी भारी कीमत पर खरीदा है। यहां हम आपको उन स्टूडियो और उन डिस्ट्रीब्यूटर्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने जवान के थिएट्रिकल राइट्स खरीदे हैं। 

उत्तर और पश्चिम भारत में करोड़ों में बिके राइट्स
रिपोर्ट्स के अनुसार, 'उत्तर और पश्चिम भारत में पीईएन मरुधर ने फिल्म के नाटकीय अधिकार भारी राशि में खरीदे हैं। उन्होंने इसके लिए 150 करोड़ रुपये एडवांस में दिए हैं। पेन मरुधर टीम ने इतनी बड़ी रकम खर्च करने का फैसला इसलिए किया क्योंकि उन्हें भरोसा है कि फिल्म देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग आएंगे और रिकॉर्ड कायम होगा। बीते दिन श्री गोकुलम मूवीज ने ट्वीट करते हुए यह आधिकारिक कर दिया कि वह तमिलनाडु और केरल में जवान का वितरण करेंगे।

Disclaimer :  fastnewsplus ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर amar ujala की फीड से प्रकाशित की गयी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow