"शीशगढ़ में धार्मिक टिप्पणी" से आक्रोशित भीड़ ने आरोपी का घर घेरा, पथराव; सीओ से धक्कामुक्की !!

बरेली के शीशगढ़ में धार्मिक टिप्पणी को लेकर शुक्रवार रात बवाल हो गया। आक्रोशित भीड़ ने पहले थाना घेरा, फिर आरोपी का घर घेर लिया। घर को बाहर से बंद कर पथराव कर दिया। रात करीब दो बजे से हंगामा होता रहा। जब आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया, तब जाकर भीड़ शांत हुई।

Aug 19, 2023 - 15:42
 0  5
"शीशगढ़ में धार्मिक टिप्पणी" से आक्रोशित भीड़ ने आरोपी का घर घेरा, पथराव; सीओ से धक्कामुक्की !!

बरेली के शीशगढ़ में इंस्टाग्राम पर किशोर की ओर से की गई धार्मिक टिप्पणी से कस्बे में तनाव फैल गया गया। दूसरे समुदाय की भीड़ ने पहले थाना घेरा, फिर आरोपी के घर पहुंच गई। भीड़ ने बाहर से घर बंद कर पथराव किया। समझाने पहुंचे सीओ से भी धक्कामुक्की कर दी। देर रात हजारों लोगों की भीड़ घर के सामने मैदान में बैठ गई। रात करीब दो बजे पुलिस ने दोनों किशोरों को पकड़ लिया, तब जाकर भीड़ शांत हुई। 

शीशगढ़ कस्बे में रामलीला ग्राउंड के सामने रहने वाला शख्स मोबाइल कंपनी का स्थानीय डीलर है। उनका 14 साल का बेटा कक्षा नौ में पढ़ता है। बताते हैं कि बृहस्पतिवार को इंस्टाग्राम पर बहस के दौरान उसके बेटे ने दूसरे समुदाय को लेकर आपत्तिजनक धार्मिक टिप्पणी कर दी। दूसरे समुदाय के लोगों ने इसका स्क्रीनशॉट ले लिया। फिर उस पर तीखे कमेंट लिखकर वायरल किया गया। शुक्रवार शाम तक मैसेज पूरे कस्बे में आग की तरह फैल गया।

देर रात आला अधिकारी मौके पर पहुंचे 

शीशगढ़ में समुदाय विशेष की ओर से थाना और आरोपी का घर घेरने की घटना की गूंज लखनऊ तक पहुंची तो रात करीब डेढ़ बजे कमिश्नर सौम्या अग्रवाल व आईजी डॉ. राकेश सिंह मौके पर पहुंचे। आईजी ने अमर उजाला को बताया कि दूसरे समुदाय के किशोर को भी पकड़ा है। उसने भी अनर्गल टिप्पणी की है। दोनों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। अगर भीड़ या किसी पुलिसकर्मी का दोष मिलता है तो कार्रवाई उनके खिलाफ भी होगी।

दूसरे समुदाय का किशोर भी गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक आरोपी किशोर के साथ ही दूसरे समुदाय के किशोर ने भी धार्मिक टिप्पणी की थी। दोनों एक ही कक्षा में पढ़ने वाले बताए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर बहस के बाद बवाल की नौबत आई। पुलिस ने दूसरे किशोर को भी देर रात हिरासत में ले लिया। उसके खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही जा रही है।
Disclaimer :  fastnewsplus ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर amar ujala की फीड से प्रकाशित की गयी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow