"कृष्ण-अर्जुन की तरह मित्र हैं पीएम मोदी और संजय निषाद" - डिप्टी सीएम

निषाद पार्टी के आठवें स्थापना दिवस कार्यक्रम को बतौर मुख्य अतिथि उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने संबोधित किया। उन्होंने कहा कि देश के गरीबों को आवास, रसोई गैस, शौचालय देने का काम डबल इंजन की सरकार ने किया है।

Aug 16, 2023 - 17:43
 0  3
"कृष्ण-अर्जुन की तरह मित्र हैं पीएम मोदी और संजय निषाद" - डिप्टी सीएम

उत्तर प्रदेश सरकार में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जिस तरह त्रेता युग में भगवान राम के मित्र निषादराज और सुग्रीव जी थे, द्वापर युग में श्री कृष्ण के मित्र सुदामा और अर्जुन थे, उसी तरह वर्तमान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मित्र निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद हैं।

उप-मुख्यमंत्री बुधवार को दिग्विजय नाथ पार्क में निषाद पार्टी के आठवें स्थापना दिवस कार्यक्रम को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे । उन्होंने कहा कि देश के गरीबों को आवास, रसोई गैस, शौचालय देने का काम डबल इंजन की सरकार ने किया है। 

उन्होंने आगे कहा कि पहले पैसा देकर गैस और बिजली कनेक्शन मिलता था। आज भ्रष्टाचार करने वालों के यहां छापा पड़ रहा है। यह पैसा गरीबों पर खर्च किया जा रहा है। आप सभी ने जो सपना देखा है, वह पूरा होगा। उन्होंने कहा कि आज आयुष्मान योजना के तहत गरीबों को पांच लाख रुपये तक की मुफ्त सुविधा मिल रही है। उन्हें खेत और खेत नहीं बेचना पड़ रहा है।

Disclaimer :  fastnewsplus ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर amar ujala की फीड से प्रकाशित की गयी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow