आगरा : "ग्राम प्रधान के बेटे ने घर में घुसकर की शर्मनाक हरकत" !!

मामला थाना कागारौल क्षेत्र के एक गांव का है। बताया गया है कि घटना बीती रात की है। महिला अपने कमरे में सो रही थी। इसी बीच कमरे में हलचल देखकर उसकी सास ने बाहर से कुंडी लगा दी और फिर शोर मचाने लगी।

Aug 25, 2023 - 07:18
 0  20
आगरा : "ग्राम प्रधान के बेटे ने घर में घुसकर की शर्मनाक हरकत" !!

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के थाना कागारौल क्षेत्र में एक महिला के होश उस समय उड़ गए, जब उसके कमरे में अनजान युवक घुस आया। परिवार के सभी सदस्य उस समय सो रहे थे। आरोपी युवक ने महिला के साथ छेड़खानी शुरू कर दी। इस दौरान पीड़िता की सास जाग गई। उसने कमरे की कुंडी बाहर से लगा दी और शोर मचाना शुरू कर दिया। आधी रात को बुजुर्ग सास के चिल्लाने से घर के सदस्यों के साथ गांव के लोगों की भीड़ भी मौके पर जुट गई। आरोपी को जब कमरे से निकाला गया, तो किसी को यकीन नहीं हुआ कि वो ऐसा कर सकता है। आरोपी कोई और नहीं, बल्कि गांव के ही प्रधान का बेटा निकला।

आरोपी ने महिला के साथ गंदी हरकत करना शुरू कर दिया। इसी दौरान पीड़िता की सास अचानक जाग गई। वो कमरे की ओर पहुंची तो उसने किसी की आहट सुनी। बहू के कमरे में अंजान युवक की आहट के बाद सास ने कमरे की कुंड़ी बाहर से लगा दी। वृद्धा ने घर पर मौजूद अपने दोनों बेटों का जगाया और घटना के बारे में जानकारी दी। शोर शराबा सुनकर आसपास से पड़ोसी एकत्रित हो गए।

आरोपी निकला प्रधान का बेटा
जब आरोपी को कमरे से निकाला गया तो सभी के होश उड़ गए। वो प्रधान का बेटा था। ये खबर मिलते ही प्रधान भी मौके पर आ गया। प्रधान ने बेटे को वहां से भगा दिया। इतना ही नहीं प्रधान ने पीड़ित महिला को थप्पड़ मारते हुए परिवार के अन्य सदस्यों को चुपचाप रहने की धमकी दी। घटना से पीड़िता और उसके परिवार के सदस्य सहमे हुए है।

हिम्मत जुटाकर पहुंचे थाने
इसके बाद पीड़िता और परिवार के लोग हिम्मत जुटाकर थाने पहुंचे और पुलिस को आपबीती बताई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक कागारौल सुभाष चंद्र पांडेय ने बताया है कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई अमल में लाई जा रही है ।
Disclaimer :  fastnewsplus ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर amar ujala की फीड से प्रकाशित की गयी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow