पुंछ में आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ , एक व्यक्ति हिरासत में

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया है। इस कार्रवाई में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है, जिसे आतंकवादी संगठनों से संबंधित माना जा रहा है। सुरक्षा बलों के मुताबिक ठिकाने से तीन ग्रेनेड और अन्य सामग्री हिरासत में ली गई है। सेना और विशेष अभियान समूह ने काला झूला वन क्षेत्र में तलाश अभियान चलाया।

Jul 18, 2023 - 11:01
 0  2
पुंछ में आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ , एक व्यक्ति हिरासत में

जम्मू-कश्मीर के पुंछ जिले में सुरक्षा बलों ने एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया है। इस कार्रवाई में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है, जिसे आतंकवादी संगठनों से संबंधित माना जा रहा है। सुरक्षा बलों के मुताबिक  ठिकाने से तीन ग्रेनेड और अन्य सामग्री हिरासत में ली गई है। सेना और विशेष अभियान समूह ने काला झूला वन क्षेत्र में तलाश अभियान चलाया।

पुंछ शहर में सुरक्षा व्यवस्था को मजबूत किया गया है, क्योंकि सैन्य बलों ने सोमवार को नियंत्रण रेखा के पास दो आतंकी हमलावरों को मुठभेड़ में मार गिराया था। सुरक्षा अधिकारी ने कहा कि घुसपैठ की कोशिश करने वाले आतंकी समूह का पता लगाने के लिए तलाश अभियान चलाया जा रहा है। सड़कों पर पुलिस और सेना की संयुक्त टीमें वाहनों की सतर्कता पूर्वक जांच कर रही हैं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow