पति ने की अपनी पत्नी समेत सास-ससुर की हत्या

असम के गोलाघाट जिले में 25 वर्षीय नाजीबुर रहमान बोरा ने सोमवार को अपनी पत्नी 24 वर्षीय संघमित्रा घोष और उसके माता-पिता की हत्या कर दी।

Jul 26, 2023 - 15:05
Jul 26, 2023 - 15:07
 0  10
पति ने की अपनी पत्नी समेत सास-ससुर की हत्या

असम के गोलाघाट जिले में एक ट्रिपल मर्डर का खुलासा हुआ है। 25 साल के नाजीबुर रहमान बोरा ने अपनी पत्नी और उसके माता-पिता की हत्या कर दी। इसके बाद उसने अपने नौ महीने के बच्चे को गोद में लेकर पुलिस के सामने आत्मसमर्पण कर दिया। बता दें, दोनों की दोस्ती कोरोना लॉकडाउन के दौरान एक सोशल मीडिया के जरिए हुई थी।

पुलिस के अनुसार, मैकेनिकल इंजीनियर नाजीबुर और संघमित्रा की दोस्ती कुछ ही महीनों में प्यार में बदल गई और उसी साल अक्टूबर में दोनों भागकर कोलकाता चले गए। संघमित्रा के माता-पिता उसे वापस घर ले आए, लेकिन उसने पहले ही कोलकाता की अदालत में नाजीबुर से शादी कर ली थी।
दरअसल, 29 अप्रैल को नाजीबुर के भाई ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी, जिसमें संघमित्रा और उसके परिवार के सदस्यों पर नजीबुर पर हमला करने का आरोप लगाया था। दोनों पक्षों के बीच मामला चरम पर पहुंच गया और नाजीबुर ने अपनी पत्नी संघमित्रा और उसके माता-पिता की हत्या कर दी। इसके बाद वह अपने नौ महीने के बच्चे को लेकर पुलिस थाने पहुंचा और आत्मसमर्पण कर दिया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow