"झूठ न सह सका आशिक, लिव इन पार्टनर को दी खौफनाक मौत", !!

रिषभ की तरफ से एक बात यह भी सामने आ रही है कि उसे शक था कि रिया किसी और शख्स से भी बातचीत करती है और उसे धोखा दे रही थी।

Aug 19, 2023 - 18:03
 0  5
"झूठ न सह सका आशिक, लिव इन पार्टनर को दी खौफनाक मौत",  !!

लखनऊ में गुरुवार को प्रेमी ने लिव इन पार्टनर की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद से पूरे शहर में इसकी चर्चा हो रही है। दोनों करीब नौ महीने से सुशांत गोल्फ सिटी के पैराडाइज क्रिस्टल अपार्टमेंट में लिव इन में रहते थे। इनकी पहचान रिषभ और रिया गुप्ता के तौर पर हुई है। दोपहर को दोनों के बीच विवाद हुआ और यह इतना बढ़ा कि रिषभ ने रिया को गोली मार दी। उसने एक उसके दिल और दूसरी दिमाग में मारी थी। वारदात के बाद रिषभ फ्लैट का दरवाजा बंद करके फरार हो गया।

रिया के घर वालों को मिला खून से सना शव 
लड़की के मां-बाप का जब उससे संपर्क नहीं हुआ तो वे रात करीब साढ़े नौ बजे उसके फ्लैट पर पहुंचे, जहां उसका खून से सना शव मिला। बेटी की लाश देखकर उनकी चीख निकल पड़ी। उन्होंने फौरान इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव को कब्जे में लेकर एक घंटे में आरोपी को दबोच लिया। 

रिया ने रिषभ से अपने तलाक और बच्ची की बात छिपाई
एडीसीपी साउथ शशांक सिंह ने बताया कि रिया गुप्ता पैराडाइज अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 203 में मूलरूप से प्रतापगढ़ निवासी रिषभ सिंह भदौरिया के साथ लिव इन में रहती थी। तलाकशुदा रिया की एक बेटी प्रिंसी भी है, जो कैंट में नानी गीता गुप्ता के यहां रहती है। पुलिस की पूछताछ में रिषभ ने बताया कि रिया ने उससे अपने तलाक और बच्ची की बात छिपाई थी। इसी से आहत होकर मैंने उसे गोली मार दी।

रिया थी मेकअप आर्टिस्ट
रिया मेकअप आर्टिस्ट थी, वहीं रिषभ के पिता सिंचाई विभाग में बाबू हैं। फिलहाल यह बात सामने नहीं आई है कि वह काम क्या करता था। रिषभ की तरफ से एक बात यह भी सामने आ रही है कि उसे शक था कि रिया किसी और शख्स से भी बातचीत करती है और उसे धोखा दे रही थी। हत्या करने के पीछे एक वजह यह भी थी।

Disclaimer :  fastnewsplus ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर amar ujala की फीड से प्रकाशित की गयी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow