Varanasi: राजस्थान से वाराणसी की पहाड़िया मंडी आ रही पिकअप हरहुआ में पलटी, सड़क पर दूर-दूर बिखरे बैंगन

May 9, 2023 - 15:42
 0  7

राजस्थान के विराट नगर थाना क्षेत्र के मेढ गांव का रहने वाला पिकअप चालक रामलाल मेहरा और क्लीनर सुभाष राजस्थान के एक व्यापारी का बैंगन पिकअप पर लादकर वाराणसी के पहाड़ियों में स्थित सब्जी मंडी में पहुंचाने के लिए आ रहा था।

बड़ागांव थाना क्षेत्र के हरहुआ स्थित फ्लाईओवर पर बाइक सवार को बचाने के चक्कर में राजस्थान से वाराणसी के पहाड़िया मंडी में बैंगन लेकर आ रही पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गयी। पिकअप पलटने से वाराणसी-बाबतपुर फोरलेन पर दूर-दूर तक बैंगन फैल गए और वाहनों की लंबी कतार लग गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से पिकअप को सीधा कराया, जिसके बाद वाहनों की आवाजाही शुरू हुई। हादसे में पिकअप चालक व क्लीनर मामूली रूप से घायल हुए हैं, वहीं हजारों रुपए बैगन नष्ट हो गए

जानकारी अनुसार राजस्थान के विराट नगर थाना क्षेत्र के मेढ गांव का रहने वाला पिकअप चालक रामलाल मेहरा और क्लीनर सुभाष राजस्थान के एक व्यापारी का बैंगन पिकअप पर लादकर वाराणसी के पहाड़ियों में स्थित सब्जी मंडी में पहुंचाने के लिए आ रहा था। मंगलवार अलसुबह करीब 5 बजे वह पिकअप लेकर बड़ागांव थाना क्षेत्र के हरहुआ में पहुंचा और फ्लाईओवर से गुजर रहा था इसी दौरान तेज रफ्तार में बाइक चलाते हुए एक युवक सामने आ गया। चालक रामलाल ने बताया कि बाइक सवार को बचाने के चक्कर में उसने बाई तरफ पिकअप मोड़ लिया जिससे पिकअप का संतुलन बिगड़ गया और पिकअप अनियंत्रित होकर थोड़ी दूर आगे जाकर पलट गई। पिकअप पलटने के बाद पिकअप में लगा बैंगन फोरलेन पर दूर-दूर तक फैल गया। 

पिकअप पलटने और फोरलेन पर बैंगन फैल जाने से बाबतपुर से वाराणसी आने वाली लेन अवरूद्ध हो गई। चालक ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से पिकअप को सीधा करवाया। उसके बाद सड़क पर बिखरे बैंगन को उठाकर प्लास्टिक की थैलियों में रखा गया। पिकअप को सीधा करने के बाद वाहनों की आवाजाही शुरू हो गई। वहीं चालक ने इसकी जानकारी व्यापारी को भी दी थी, जिससे व्यापारी ने दूसरी पिकअप भेजी और उस पिकअप से शेष बैगन को पहाड़िया सब्जी मंडी भेज दिया गया।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow