UP: दो भाइयों में हुआ मेंड़ का विवाद, बेटे के सिर में लगी चोट देख पिता की चली गई जान

May 2, 2023 - 17:25
 0  2
UP: दो भाइयों में हुआ मेंड़ का विवाद, बेटे के सिर में लगी चोट देख पिता की चली गई जान

मेरठ के थाना जानी क्षेत्र के जानी खुर्द गांव में दो भाइयों में खेत की मेंड़ का विवाद हो गया. बात इतनी बढ़ गई कि नौबत मारपीट तक पहुंच गई. इसी बीच एक भाई के बेटे के सिर पर फावड़ा लग गया, जिसको देखकर उसके पिता की हालत खराब हो गई और वह जमीन पर गिर पड़ा. 

उत्तर प्रदेश मेरठ में दो भाइयों में खेत की मेंड़ को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते नौबत मारपीट तक पहुंच गई. इसी बीच एक भाई के बेटे के सिर पर फावड़ा लग गया, जिसको देखकर उसके पिता की हालत खराब हो गई और वो जमीन पर गिर पड़ा. आनन-फानन उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां इलाज के दौरान उसकी मौत  हो गई. 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि, बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया और पुलिस के पास कोई भी तहरीर नहीं दी गई. मामला मेरठ के थाना क्षेत्र के जानी खुर्द गांव का है. 

बेटे को लहूलुहान देखकर पिता हुआ बेहोश 

रविवार सुबह मेंड़ को लेकर दो भाई नौशाद और दिलशाद के बीच विवाद हो गया. नौशाद का बेटा आजाद बीच-बचाव कराने के लिए आया. इसी बीच उसके सिर पर फावड़ा लग गया बताया जा रहा है कि अपने बेटे आजाद को लहूलुहान देखकर पिता नौशाद बेहोश हो गया और जमीन पर गिर पड़ा. नौशाद को तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया, जहां पर उसकी मौत हो गई. बताया जा रहा है कि नौशाद की हार्ट अटैक से मौत हुई है. हालांकि, मौके पर पहुंची पुलिस को नौशाद के परिजन पोस्टमार्टम के लिए मना कर रहे थे.  

तहरीर मिलने पर की जाएगी कार्रवाई- SP

मामले में मेरठ के एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि संभवतः हार्ट अटैक के चलते नौशाद की मौत हुई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. किसी भी तरफ से कोई तहरीर नहीं आई है. अगर तहरीर आएगी तो कार्रवाई की जाएगी. नौशाद के परिजन पोस्टमार्टम के लिए मना कर रहे थे  फिर भी पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करने के लिए शव को भेज दिया है. 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow