Karnataka Elections: बसवा जयंती कार्यक्रम में लेंगे भाग आज कर्नाटक में रोड शो करेंगे राहुल गांधी

Apr 23, 2023 - 10:10
 0  3
Karnataka Elections: बसवा जयंती कार्यक्रम में लेंगे भाग आज कर्नाटक में रोड शो करेंगे राहुल गांधी

राहुल गांधी सुबह हुबली से कुदालसंगम पहुंचेंगे यहां वह बसवा जयंती कार्यक्रम में भाग लेंगे और दसोहा भवन में प्रसाद ग्रहण करेंगे। कर्नाटक में विधानसभा के चुनाव के लिए 10 मई को मतदान होगा।

कर्नाटक में विधानसभा मतदान की तरीख अब काफी पास है। पार्टियां आक्रामक तरीके से अपना चुनाव प्रचार कर रही हैं। वहीं राहुल गांधी कर्नाटक में रविवार को बसवा जयंती समारोह में भाग लेंगे और एक रोड शो भी करेंगे। माना जा रहा है कि कांग्रेस ने 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले लिंगायत समुदाय तक अपनी पहुंच बढ़ाने के लिए राज्य के बागलकोट जिले में बसवा जयंती समारोह में भाग लेने के लिए राहुल गांधी को शामिल किया है। 

राहुल गांधी सुबह हुबली पहुंचने के बाद पहुंचेंगे बसवा जयंती समारोह में
कांग्रेस नेता राहुल गांधी चुनावी राज्य कर्नाटक की अपनी यात्रा के दौरान बागलकोट और विजयपुर जिलों का दौरा करने वाले हैं। सुबह हुबली पहुंचने के बाद राहुल गांधी हेलिकॉप्टर से बागलकोट के कुदालसंगम मैदान जाएंगे, जहां वह मंदिर और बसवन्ना के यूनिटी हॉल जाएंगे।

इसके बाद राहुल गांधी कुदालसंगम में बसवा मंडप में बसवा जयंती कार्यक्रम में भाग लेंगे और दसोहा भवन में प्रसाद ग्रहण करेंगे। फिर उनका शाम को विजयपुर के लिए प्रस्थान करने और शाम 5 बजे से 6:30 बजे तक रोड शो करने का कार्यक्रम है। राहुल गांधी ने इस महीने की शुरुआत में कोलार में एक रैली को संबोधित किया था। कर्नाटक में नई विधानसभा के चुनाव के लिए 10 मई को मतदान होगा।

राहुल गांधी ने खाली किया  सरकारी आवास
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने लुटियंस दिल्ली में स्थित अपना सरकारी आवास शनिवार को खाली कर दिया। अयोग्य ठहराए जाने के बाद अपना सरकारी आवास खाली करने के बाद राहुल गांधी ने कहा कि हिन्दुस्तान के लोगों ने मुझे 19 साल तक यह घर दिया, मैं उनका शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। यह सच बोलने की कीमत है। मैं सच बोलने के लिए कोई भी कीमत चुकाने को तैयार हूं।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow