5 रनों से मैच हारकर बुरी तरह आगबबूला हुए कप्तान रोहित, इन 3 खिलाड़ियों पर लगाया का हार का इल्जाम

May 17, 2023 - 04:28
 0  10
5 रनों से मैच हारकर बुरी तरह आगबबूला हुए कप्तान रोहित, इन 3 खिलाड़ियों पर लगाया का हार का इल्जाम

Rohit Sharma: मुंबई इंडियंस को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ पांच रनों से हार का सामना करना पड़ा। मैच हारने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है।

Mumbai Indians Captain Rohit Sharma: लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को 5 रनों से हरा दिया। इस मैच को जीतने के साथ ही लखनऊ की टीम ने प्लेऑफ की तरफ कदम बढ़ा दिए हैं। वहीं, मैच हारते ही मुंबई के लिए प्लेऑफ का समीकरण पूरी तरह से बदल गया है। मुंबई को रोहित शर्मा और ईशान किशन ने शानदार शुरुआत दी, लेकिन इसके बाद मुंबई की बल्लेबाजी बिखर गई। मैच हारने के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने बड़ा बयान दिया है। 

कप्तान रोहित ने दिया ये बयान 

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद कहा कि हम अच्छा खेले ही नहीं। कुछ पल आए थे जिन्हें भुनाना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं हो सका। दुर्भाग्यपूर्ण रहा लेकिन हमें मनोबल ऊंचा रखना होगा। पहले विकेट की साझेदारी में ईशान किशन के साथ 58 गेंद में 90 रन जोड़ने वाले रोहित ने कहा कि हमने पिच का अच्छा आकलन किया था। यह पहले की तरह नहीं थी और बल्लेबाजी के लिए अच्छी थी। हमने दूसरे हाफ में लय खो दी। गेंदबाजी में भी आखिरी तीन ओवर में काफी रन दे डाले। मुंबई के गेंदबाजों ने आखिरी तीन ओवर में 54 रन दे दिए। मुंबई के लिए 18वां ओवर में क्रिस जॉर्डन ने 24 रन, 19वें ओवर में जेसन बेहरेनडोर्फ ने 15 रन, 20वें ओवर में आकाश मधवाल ने 15 रन लुटाए। 

प्लेऑफ के लिए कही ये बात 

प्लेआफ में पहुंचने की संभावना के बारे में रोहित शर्मा ने कहा कि मुझे नहीं पता कि आंकड़े क्या कहते हैं। हमें अगला मैच हर हालत में जीतना है। मुंबई इंडियंस की टीम इस समय IPL 2023 में मुंबई की टीम 7 मैच जीतकर प्वॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर है। उसके 14 अंक हैं और उसका आखिरी मैच सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। प्लेऑफ में पहुंचने के लिए मुंबई को अपना आखिरी मैच हर हाल में जीतना होगा। 

मुंबई इंडियंस को मिली हार 

लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में तीन विकेट पर 177 रन बना डाले। मुंबई के गेंदबाजों ने आखिरी तीन ओवर में 54 रन दे दिए। लखनऊ के लिए मार्कस स्टोइनिस ने शानदार पारी खेली। उन्होंने 89 रन बनाए। उनकी वजह से ही लखनऊ की टीम सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाई। मुंबई की टीम को रोहित शर्मा (37) और ईशान किशन (59) ने शानदार शुरुआत दी, लेकिन इसके बाद मुंबई की बल्लेबाजी बिखर गई और टीम पांच रनों से मुकाबला हार गई। 

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow