"हिरासत में दुष्कर्म का आरोपी डिप्टी डायरेक्टर और उसकी पत्नी", अस्पताल में धरने पर बैठी DCW अध्यक्ष !!

दिल्ली सरकार के एक अधिकारी पर अपने दोस्त की नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। पुलिस ने आरोपी व उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Aug 21, 2023 - 10:42
 0  23
"हिरासत में दुष्कर्म का आरोपी डिप्टी डायरेक्टर और उसकी पत्नी", अस्पताल में धरने पर बैठी DCW अध्यक्ष !!

दिल्ली सरकार में महिला एवं बाल विकास विभाग में तैनात डिप्टी डायरेक्टर प्रेमोदय खाखा और उनकी पत्नी को बुराड़ी थाना पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस दोनों को थाने लाकर पूछताछ कर रही है। वहीं, पीड़िता के बयान लेने के लिए मजिस्टे्ट सेंट स्टीफन अस्पताल पहुंचे हैं। पुलिस सूत्रों का कहना है कि लड़की के बयान के बाद तुरंत आरोपी डिप्टी डायरेक्टर और उनकी पत्नी को मामले में गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाला अस्पताल में धरने पर बैठी हैं।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने मुख्य सचिव को जांच जारी रहने तक उसे निलंबित करने का निर्देश दिया है और आज शाम 5 बजे तक इस पर एक रिपोर्ट भी मांगी है। वहीं, मामले को लेकर आप मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा कि 'यह एक भयानक घटना है। इस घटना ने मानवता को शर्मसार कर दिया है। अब तक कार्रवाई हो जानी चाहिए थी। कार्रवाई नहीं होने पर सीएम अरविंद केजरीवाल ने खुद अधिकारी को निलंबित करने का आदेश दिया है।' 

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाला दुष्कर्म पीड़िता से मिलने अस्पताल पहुंची, लेकिन पुलिस ने उन्हें मिलने से रोक दिया। इसके बाद उन्हें मजबूर होकर धरने पर बैठना पड़ा। स्वाती मालीवाला ने ट्वीट कर कहा कि 'आधे घंटे से अस्पताल प्रशासन मुझे नाबालिग पीड़िता से मिलने से रोक रहा है। गार्ड कह रहे हैं पुलिस ने मना किया है। ये चल क्या रहा है? पहले तो आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर रहे ऊपर से मुझे लड़की से मिलने से रोक रहे हैं? क्या छुपाना चाहती है दिल्ली पुलिस?

Disclaimer :  fastnewsplus ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर amar ujala की फीड से प्रकाशित की गयी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow