हिमाचल प्रदेश : "कार समेत बह गई महिला", पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन !!

हिमाचल प्रदेश में मानसून सीजन के दौरान अभी तक सामान्य से 41 फीसदी अधिक बादल बरसे हैं। 24 जून से 24 अगस्त तक प्रदेश में 804 मिलीमीटर बारिश रिकॉर्ड हुई है।

Aug 25, 2023 - 08:13
 0  27
हिमाचल प्रदेश : "कार समेत बह गई महिला", पुलिस ने चलाया सर्च ऑपरेशन !!

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में एक महिला खड्ड में बह गई। मिली जानकारी के मुताबिक बद्दी के सेंसीवाला खड्ड में महिला के बहने की सूचना है। महिला अपनी कार में खड्ड पार कर रही थी कि अचानक पानी का बहाव बढ़ गया। कार मिल गई है लेकिन महिला का कोई पता नहीं चल पाया है। पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है। महिला की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। 

आज फिर प्रदेश में येलो अलर्ट 

प्रदेश में शुक्रवार को बारिश का येलो अलर्ट जारी हुआ है। मौसम विज्ञान केंद्र के अनुसार भले ही 28 अगस्त तक प्रदेश में मौसम खराब बना रहने का पूर्वानुमान है, लेकिन बारिश में कमी आएगी।

41 फीसदी अधिक बादल बरसे अब तक मानसून में
हिमाचल प्रदेश में मानसून सीजन के दौरान अभी तक सामान्य से 41 फीसदी अधिक बादल बरसे हैं। 24 जून से 24 अगस्त तक प्रदेश में 804 मिलीमीटर बारिश रिकॉर्ड हुई है। इस अवधि में 571 मिलीमीटर बारिश को सामान्य माना गया है। शिमला में सामान्य से 103 और सोलन में 110 फीसदी अधिक बारिश दर्ज हुई है।

बिलासपुर में सामान्य से 86 फीसदी, चंबा में 17, हमीरपुर में 62, कांगड़ा में 19, किन्नौर में 43, कुल्लू में 73, मंडी में 68, सिरमौर में 68 और ऊना में 12 फीसदी अधिक बारिश हुई है। लाहौल-स्पीति जिला में सामान्य से 23 फीसदी कम बादल बरसे हैं।

 
Disclaimer :  fastnewsplus ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर amar ujala की फीड से प्रकाशित की गयी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow