"शराब माफियाओं की गिरफ्तारी करने गई पुलिस टीम पर हमला" , पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त !!

बिहार में इन दिनों पुलिस पर हमला करने की घटनाओं ने काफी तेजी आई है। इस क्रम में एक बार फिर शराब माफियाओं की गिरफ्तारी करने गई पुलिस पर माफियाओं ने हमला किया है जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गये।

Aug 21, 2023 - 11:36
 0  25
"शराब माफियाओं की गिरफ्तारी करने गई पुलिस टीम पर हमला" , पुलिस वाहन क्षतिग्रस्त !!

दरभंगा में शराब माफियाओं की गिरफ्तारी करने गई पुलिस पर शराब माफियाओं ने हमला कर दिया जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए। हालांकि पुलिस अधिकारी पुलिस कर्मियों के घायल होने से इंकार कर रहे हैं। घटना तिलकेश्वर स्थान ओपी क्षेत्र के सिमराहा गांव की है। स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस शराब माफियाओं पर छापेमारी करने गई थी। इस दौरान पुलिस ने मोहन सदा को 6 लीटर शराब के गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मोहन सदा को गिरफ्तार कर जब उसे लेकर लरझा गांव के रास्ते लौट रही थी, इसी दौरान 20 से 25 लोगों ने शराब के उस धंधेबाज को छुड़ाने के लिए पुलिस बल के वाहन को घेरकर पहले   गाली गलौज किया और फिर अचानक पुलिस वाहन पर हमला कर दिया। इस दौरान पुलिस वाहन में बैठे पुलिस पदाधिकारी और पुलिस जवान घायल हो गए। उनलोगों ने पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया।

एसएसपी ने कहा हमले में कोई पुलिसकर्मी घायल नहीं 


घटना के संबंध में तिलकेश्वर स्थान ओपी अध्यक्ष मो इमाम का कहना है कि शराब का धंधेबाज मोहन सदा लैरझा गांव से ही देसी शराब लेकर बेचा करता था। उसकी गिरफ्तारी पर उसके परिजनों और समर्थकों ने हमला कर उसे छुड़ाने का प्रयास किया लेकिन वे लोग उसे छुड़ाने में सफल नही हो सके। पुलिस उसे गिरफ्तार कर थाने ले आई है। उनके द्वारा किए गये हमले में पुलिस की गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है, इसको लेकर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। वहीं दूसरी तरफ इस घटना के संबंध में एसएसपी अवकाश कुमार का कहना है कि पुलिस टीम शराब माफियाओं पर छापामारी करने गई गई थी।गिरफ्तारी कर लौटने के क्रम में पुलिस की गाड़ी पर कुछ लोगों ने समस्तीपुर जिला में हमला कर दिया जिसमें वाहन क्षतिग्रस्त हो गया है। इस हमले में कोई भी पुलिसकर्मी जख्मी नहीं हैं। आगे की कार्यवाई की जा रही है।

Disclaimer :  fastnewsplus ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर amar ujala की फीड से प्रकाशित की गयी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow