"मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान" के सामने गिरा स्वागत मंच, "5 लोगों के घायल होने की खबर" !!

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, संभवत: अधिक वजन के कारण वह नीचे गिर गई। यह घटना, जो तब घटी जब सैकड़ों समर्थक चौहान के अभियान को देखने के लिए एकत्र हुए, कैमरे में कैद हो गया और दृश्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित हो रहे हैं।

Aug 8, 2023 - 17:14
Aug 8, 2023 - 17:19
 0  13
"मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान" के सामने गिरा स्वागत मंच, "5 लोगों के घायल होने की खबर" !!

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में नीमच जिले में स्थित मनासा कस्बे में एक रोड शो के दौरान मंच गिरने से कई लोग घायल हो गये। सोमवार को हुई इस घटना के बाद कम से कम पांच लोगों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। सड़क के किनारे स्थित व्यापक मंच, मुख्यमंत्री के स्वागत के लिए पंचायत सचिवों का प्रतिनिधित्व करने वाले संगठन सचिव संघ द्वारा स्थापित किया गया था। जैसे ही चौहान जनपद पंचायत के ठीक सामने स्थित मंच के पास पहुंचे, लगभग 40-50 लोगों को बैठाने वाली संरचना अचानक झुक गई।


फिलहाल पुलिस या स्थानीय स्वास्थ्य अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, संभवत: अधिक वजन के कारण वह नीचे गिर गई। यह घटना, जो तब घटी जब सैकड़ों समर्थक चौहान के अभियान को देखने के लिए एकत्र हुए, कैमरे में कैद हो गया और दृश्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रसारित हो रहे हैं। संगठन के सदस्य मंच पर खड़े होकर चौहान के काफिले के गुजरने का इंतजार कर रहे थे। उन्होंने बताया कि जब मुख्यमंत्री का काफिला मंच के सामने से गुजर रहा था, तभी मंच अचानक ढह गया। घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों की इस घटना पर अभी तक कोई टिप्पणी नहीं मिल सकी है।

Disclaimer :  fastnewsplus ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर prabhasakshi की फीड से प्रकाशित की गयी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow