मायापुरी औद्योगिक इलाके में सोफा कारखाने में लगी आग, सात लोग घायल !!

पश्चिमी दिल्ली के मायापुरी इलाके में बुधवार को सुबह एक कारखाने में आग लगने से दो पुलिसकर्मी और सात नागरिक घायल हो गये। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों के मुताबिक, रात दो बज कर पांच मिनट पर फोन आया कि कबाड़के कारोबार के लिए मशहूर मार्केट में दो मंजिला सोफा कारखाने में आग लग गई है।

Aug 9, 2023 - 07:38
Aug 9, 2023 - 07:41
 0  6
मायापुरी औद्योगिक इलाके में सोफा कारखाने में लगी आग, सात लोग घायल !!

नयी दिल्ली। अधिकारियों ने बताया कि पश्चिमी दिल्ली के मायापुरी इलाके में बुधवार सुबह एक फैक्ट्री में लगी आग को बुझाने के दौरान दो पुलिसकर्मी और सात नागरिक घायल हो गए। अधिकारियों के मुताबिक, देर रात 2.05 बजे फोन आया कि स्क्रैप के कारोबार के लिए मशहूर बाजार में दो मंजिला सोफा फैक्ट्री में आग लग गई है।उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची पांच गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। आग सोफा स्प्रिंग के पैकिंग बॉक्स में लगी थी। एक अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि आग में भूतल पर रखा गोंद का ड्रम भी फट गया।

पश्चिमी दिल्ली के मायापुरी इलाके में बुधवार को सुबह एक कारखाने में आग लगने से दो पुलिसकर्मी और सात नागरिक घायल हो गये। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। अधिकारियों के मुताबिक, रात दो बज कर पांच मिनट पर फोन आया कि कबाड़के कारोबार के लिए मशहूर मार्केट में दो मंजिला सोफा कारखाने में आग लग गई है। उन्होंने बताया कि मौके पर पहुंची अग्निशमन की पांच गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया। एक अग्निशमन अधिकारी ने बताया कि आग सोफा स्प्रिंग के पैकिंग बॉक्स में लगी थी और आग से भूतल पर रखा एक गोंद का ड्रम भी फट गया। आग से सात लोग मामूली रूप से झुलस गए और उन्हें दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल (डीडीयू) अस्पताल ले जाया गया।

Disclaimer : fastnewsplus  ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर prabhasakshi की फीड से प्रकाशित की गयी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow