बीच सड़क "युवती पर केमिकल फेंकने की कोशिश" !!

आगरा में मनचले समीर ने दुस्साहसिक घटना की। उसने बीच सड़क एक हिंदू युवती पर केमिकल फेंकने की कोशिश की। जानकारी होने पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने थाने में हंगामा किया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

Aug 16, 2023 - 14:07
 0  4
बीच सड़क "युवती पर केमिकल फेंकने की कोशिश" !!

उत्तर प्रदेश के आगरा में मंगलवार शाम को मनचले युवक समीर ने दुस्साहसिक घटना की। एक युवती पर केमिकल फेंकने का प्रयास किया। जान बचाने के लिए युवती बस में चढ़ गई। मगर, युवक ने शीशा तोड़कर केमिकल डालना चाहा। युवती के चीखने पर लोग जुट गए। यह देखकर आरोपी भाग निकला। मामले की जानकारी पर बजरंग दल के अनुपम पंडित ने कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचकर हंगामा कर कार्रवाई की मांग की।

युवती कागारौल क्षेत्र की रहने वाली है। एक एक्सरे सेंटर में काम करती है। बस से शहर में आती है। आटो से सेंटर पर जाती है। पिता का कहना है मंगलवार शाम छह बजे घर जाने के लिए बेटी बस स्टैंड आई थी। तभी गांव का समीर साथी के साथ पहुंचा। समीर के हाथ में कांच की बोतल थी, जिसमें तरल पदार्थ (केमिकल) था। उनका आरोप है कि यह तेजाब भी हो सकता है। वह बेटी का चेहरा झुलसाना चाहता था। दोनों आरोपियों ने बेटी से गालीगलौज कर जान से मारने की धमकी दी।

पिता ने बताया कि आरोपी ने धमकी दी कि देखते हैं कि तेरे कितने हिमायती हैं। मेरी नहीं होगी तो किसी की नहीं होगी। समीर सात महीने से बेटी को परेशान करता आ रहा है। डर की वजह से बेटी ने उन्हें नहीं बताया। रिश्तेदार के बेटे को जानकारी दी। एक रिश्तेदार ने बेटी से यही कहा कि वो उस पर ध्यान नहीं दे। मगर, आरोपी ने एक दिन कार से बेटी को खींचकर ले जाने की कोशिश की। 

लोगों के जुटने पर वो बच सकी। तब रिपोर्ट लिखाने जा रहे थे। मगर, आरोपी के पिता आशिक अली आ गए। उन्होंने माफी मांगी। कहा कि बेटा अब ऐसा नहीं करेगा। मुकदमा दर्ज नहीं कराया। इस कारण युवक का दुस्साहस बढ़ गया।

समीर नामक युवक ने युवती पर कांच में लाया तरल पदार्थ फेंकने का प्रयास किया था। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवती के बयान दर्ज कराए जाएंगे। आरोपी घर से फरार हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए टीम गठित की गई है।  -अर्चना सिंह, एसीपी सदर

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow