बाइक खड़ी करने को लेकर झगड़ा हुआ तो शख्स को पीट-पीटकर मार डाला, 2 लोग गिरफ्तार

Apr 26, 2023 - 14:54
 0  3
बाइक खड़ी करने को लेकर झगड़ा हुआ तो शख्स को पीट-पीटकर मार डाला, 2 लोग गिरफ्तार

घटना शनिवार को रात करीब साढ़े 11 बजे हुई, जब ठाकुर एक दुकान के बाहर खड़ा था। उसी वक्त आरोपी एक कैब से वहां पहुंचे और ठाकुर से वहां से हटने को कहा।

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक मामूली विवाद में एक शख्स की पीट-पीटकर हत्या करने का मामला सामने आया है। इस मामले में 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मृत व्यक्ति की पहचान पंकज ठाकुर के रूप में हुई है, जो एक दुकान में सहायक का काम करता था और पार्ट टाइम में किराने का सामान लोगों के घरों में पहुंचाता था। इस मामले में 19 साल के मनीष और 20 साल के लालचंद को गिरफ्तार किया गया है। ये जानकारी पुलिस ने दी है। 

क्या है पूरा मामला

अधिकारियों के मुताबिक, ये घटना शनिवार को रात करीब साढ़े 11 बजे हुई, जब ठाकुर एक दुकान के बाहर खड़ा था। उसी वक्त आरोपी एक कैब से वहां पहुंचे और ठाकुर से वहां से हटने को कहा। सड़क पर मोटरसाइकिल खड़ी करने को लेकर दोनों युवकों ने ठाकुर से मारपीट की। मारपीट के बाद दोनों लोग ठाकुर को घायल हालत में सड़क पर छोड़कर चले गए।

बाद में ठाकुर को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। पुलिस उपायुक्त (मध्य) संजय सैन ने कहा कि सीसीटीवी कैमरा फुटेज और गोपनीय सूचना के आधार पर आरोपियों की पहचान की गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार किए गए लोगों को दो अन्य आपराधिक मामलों में शामिल पाया गया। (इनपुट:भाषा)

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow