फिरोजाबाद : दहेज मामले की जांच कर लौट रहे सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या !!

उत्तर प्रदेश पुलिस के एक उप-निरीक्षक (एसआई) की गुरुवार को फिरोजाबाद जिले में अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान आगरा निवासी दिनेश चंद्र मिश्रा (55) के रूप में हुई, जो जिले के औराव थाने के चंदनपुर चौकी प्रभारी थे।

Aug 5, 2023 - 17:34
 0  5
फिरोजाबाद : दहेज मामले की जांच कर लौट रहे सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या !!

फिरोजाबाद में बृहस्पतिवार रात अज्ञात हमलावरों ने एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) आशीष तिवारी ने बताया कि औराव थाने की चंदनपुर चौकी के प्रभारी उपनिरीक्षक दिनेश कुमार मिश्रा (35) एक मामले की जांच कर लौट रहे थे, तभी चंदनपुर गांव के पास उन पर गोली चला दी गयी।

उत्तर प्रदेश पुलिस के एक उप-निरीक्षक (एसआई) की गुरुवार को फिरोजाबाद जिले में अज्ञात बाइक सवार हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान आगरा निवासी दिनेश चंद्र मिश्रा (55) के रूप में हुई, जो जिले के औराव थाने के चंदनपुर चौकी प्रभारी थे। यह घटना तब हुई जब वह चांदपुर गांव से लौट रहे थे, जहां वह दहेज के एक मामले की जांच के लिए गए थे। कथित तौर पर, लौटते समय मिश्रा को सीने में गोली मार दी गई जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्यु हो गई।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow