प्रयागराज : नशीला पेय पदार्थ पिलाकर अफसर ने विवाहिता से किया दुष्कर्म, आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया

Apr 24, 2023 - 09:55
 0  2
प्रयागराज : नशीला पेय पदार्थ पिलाकर अफसर ने विवाहिता से किया दुष्कर्म, आपत्तिजनक वीडियो भी बनाया

जार्जटाउन के अल्लापुर में एक विवाहिता से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप बस्ती में तैनात ऑडिट अफसर गनेश प्रताप सिंह पर है। पीड़िता का कहना है कि धोखे से होटल में ले जाकर आरोपी ने बीयर पिलाकर उससे दरिंदगी की।

जार्जटाउन के अल्लापुर में एक विवाहिता से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप बस्ती में तैनात ऑडिट अफसर गनेश प्रताप सिंह पर है। पीड़िता का कहना है कि धोखे से होटल में ले जाकर आरोपी ने बीयर पिलाकर उससे दरिंदगी की। इसके बाद अश्लील वीडियो भी बना लिया और मोबाइल छीनकर भाग निकला। पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

पीड़िता हमीरपुर की रहने वाली है और उसका अपने पति से केस चल रहा है। उसका आरोप है कि आरोपी ने उसे फोन किया और 22 अप्रैल को अपनी रिसेप्शन पार्टी का न्योता देकर प्रयागराज बुलाया। केस के सिलसिले में वह 21 अप्रैल को ही आ गई। शाम पांच बजे के करीब आरोपी उसे सिविल लाइंस में मिला जहां से अल्लापुर स्थित एक होेटल ले गया।

इसके बाद पानी में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई। होश आने पर खुद को निर्वस्त्र पाया। विरोध पर आरोपी ने अश्लील वीडियो दिखाकर जान से मारने की धमकी दी। फिर नशीला पदार्थ मिलाकर बीयर पिला दी और दुष्कर्म किया। इसके बाद मोबाइल छीनकर भाग गया। जार्जटाउन एसओ धीरेंद्र सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।

तैयारी करने के दौरान हुई थी मुलाकात

सूत्रों के मुताबिक, पहले आरोपी और पीड़िता शहर में ही रहकर प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करते थे। एक महिला दोस्त के जरिये दोनों की मुलाकात हुई थी। इसी दौरान आरोपी का चयन हो गया, जबकि पीड़िता की शादी हो गई। एक खास बात यह है कि पीड़िता पहले भी दुष्कर्म व सामूहिक दुष्कर्म के दो मुकदमे दर्ज करा चुकी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow