"पीयूष गोयल के खिलाफ" विपक्षी दलों ने दिया "विशेषाधिकार हनन का नोटिस" !!

रमेश ने ट्वीट कर कहा कि राज्यसभा में भारतीय दलों के नेताओं ने विपक्ष को "देशद्रोही" कहकर संबोधित करने के लिए सदन के नेता पीयूष गोयल के खिलाफ एक विशेषाधिकार प्रस्ताव प्रस्तुत किया। सदन में उनके लिए माफी से कम कुछ भी नहीं है।

Aug 8, 2023 - 11:24
Aug 8, 2023 - 11:27
 0  3
"पीयूष गोयल के खिलाफ" विपक्षी दलों ने दिया "विशेषाधिकार हनन का नोटिस" !!

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद जयराम रमेश ने कहा कि आज राज्यसभा में विपक्षी गठबंधन इंडिया के दलों के नेताओं ने उन्हें "देशद्रोही" कहकर संबोधित करने के लिए सदन के नेता पीयूष गोयल के खिलाफ विशेषाधिकार प्रस्ताव पेश किया। उन्होंने कहा कि सदन में माफी से कम कुछ भी नहीं चलेगा। विपक्षी दलों ने उनके खिलाफ असंसदीय भाषा का इस्तेमाल करने के लिए राज्यसभा में सदन के नेता पीयूष गोयल के खिलाफ विशेषाधिकार प्रस्ताव पेश किया है। 

रमेश ने ट्वीट कर कहा कि राज्यसभा में भारतीय दलों के नेताओं ने विपक्ष को "देशद्रोही" कहकर संबोधित करने के लिए सदन के नेता पीयूष गोयल के खिलाफ एक विशेषाधिकार प्रस्ताव प्रस्तुत किया। सदन में उनके लिए माफी से कम कुछ भी नहीं है। वहीं, पीयूष गोयल ने कहा कि आज सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने संसद में देश की सुरक्षा से जुड़ा गंभीर मुद्दा उठाया। एक अमेरिकी अखबार ने एक गंभीर मुद्दे को उजागर किया है, जिसे दिल्ली के मुख्यमंत्री ने दुनिया का सबसे बड़ा अखबार बताया है। इस अखबार ने इन अहंकारी नेताओं के गठजोड़ का खुलासा किया है, इनका रिश्ता चीन की कम्युनिस्ट पार्टी से खोजा जा सकता है। 

Disclaimer :  fastnewsplus ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर amar ujala की फीड से प्रकाशित की गयी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow