खरगे का भाजपा पर बड़ा हमला, बोले- "मणिपुर जल रहा है और BJP अन्य राज्यों में चुनाव प्रचार में व्यस्त" !!

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने गुरुवार को भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि मणिपुर जल रहा है और भाजपा अन्य राज्यों में चुनाव प्रचार में व्यस्त है।

Aug 17, 2023 - 16:24
 0  6
खरगे का भाजपा पर बड़ा हमला, बोले- "मणिपुर जल रहा है और BJP अन्य राज्यों में चुनाव प्रचार में व्यस्त"  !!

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने गुरुवार को भाजपा पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि मणिपुर जल रहा है और भाजपा अन्य राज्यों में चुनाव प्रचार में व्यस्त है। दिल्ली में अखिल भारतीय महिला कांग्रेस के राष्ट्रीय सम्मेलन को संबोधित करते हुए खरगे ने कहा कि पार्टी की महिला नेता कड़ी मेहनत करेंगी और 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकेंगी।

राहुल गांधी मणिपुर जा सकते हैं, तो प्रधानमंत्री क्यों नहीं जा सकते
उन्होंने कड़ा हमला बोलते हुए कहा कि अगर राहुल गांधी मणिपुर जा सकते हैं, तो प्रधानमंत्री क्यों नहीं जा सकते? क्या भाजपा ने वहां महिलाओं को सुरक्षा प्रदान की है? वे घरों से भाग रही हैं, दुष्कर्म हो रहा हैं और हत्याएं हो रही हैं और भाजपा अन्य राज्यों में प्रचार में व्यस्त है। हमारी पार्टी की महिला कैडर आगामी आम चुनाव 2024 के लिए विचारों और रणनीतियों पर चर्चा करेंगी और मुझे यकीन है कि वे अगले साल भाजपा सरकार को हटा देंगी।

 प्रधानमंत्री मोदी मणिपुर में हो रहे अत्याचारों पर चुप रहे
आगे खरगे ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मणिपुर में हो रहे अत्याचारों पर चुप रहे और विपक्ष द्वारा अविश्वास प्रस्ताव लाए जाने के बाद ही उन्होंने इस मुद्दे पर संसद को संबोधित किया। साथ ही कहा कि देश भर में दंगे हो रहे हैं। हमने प्रधानमंत्री से मणिपुर में हो रहे अत्याचारों के बारे में बोलने का अनुरोध किया, लेकिन उन्होंने हमारे अविश्वास प्रस्ताव लाने के बाद ही बात की। कई लोगों की जान चली गई, कई घर जला दिए गए और हजारों लोग विस्थापित हुए मणिपुर में, फिर भी प्रधानमंत्री ने इसके बारे में कुछ नहीं बोला। 


हमने पिछले 70 वर्षों में लोकतंत्र को जीवित रखा
कांग्रेस नेता खरगे ने कहा कि हमारी लड़ाई नागरिकों के लिए है। यह हमारी व्यक्तिगत लड़ाई नहीं है। जब प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं '70 साल में क्या किया', तो मैं उन्हें याद दिलाना चाहता हूं कि मोरारजी देसाई और अटल बिहारी वाजपेयी भी ने भी पिछले 70 वर्षों में प्रशासन का नेतृत्व किया। हम सभी ने पिछले 70 वर्षों में लोकतंत्र को जीवित रखा। उन्होंने आगे कहा कि पार्टी की महिला नेताओं को कड़ी मेहनत करने और आगामी आम चुनावों में भाजपा को सत्ता से बाहर करने का संकल्प लेना चाहिए।
Disclaimer :  fastnewsplus ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर amar ujala की फीड से प्रकाशित की गयी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow