ऋषिकेश : "वाहनों की आवाजाही के लिए खुला नीलकंठ मार्ग", बारिश और मलबा आने से बार-बार हो रही समस्या !!

नीलकंठ मार्ग पर खैर खाल के पास दोबारा भूस्खलन हो गया, जिस कारण गरुड़ चट्टी पर नीलकंठ जाने वाले वाहनों को रोक दिया गया, लेकिन अब फिर मार्ग पर आवाजाही शुरू कर दी गई है।

Aug 21, 2023 - 10:21
 0  20
ऋषिकेश : "वाहनों की आवाजाही के लिए खुला नीलकंठ मार्ग", बारिश और मलबा आने से बार-बार हो रही समस्या !!

ऋषिकेश नीलकंठ मार्ग पर खैर खाल के पास भूस्खलन के चलते वाहनों की आवाजाही रोकी दी गई थी, लेकिन अब वाहनों की आवाजाही शुरू कर दी गई है। प्रदेशभर में मौसम का मिजाज बिगड़ा हुआ है। बारिश के चलते जगह-जगह सड़कें बंद हो रही है। हाईवे के भी बार-बार बाधित होने का सिलसिला जारी है। ऐसे में यात्रियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा रहा है। 

सोमवार को थाना क्षेत्र में नीलकंठ मार्ग पर खैर खाल के पास दोबारा भूस्खलन हो गया है। जिस कारण गरुड़ चट्टी पर नीलकंठ जाने वाले वाहनों को रोक दिया गया था। नदी में पानी का बहाव अभी भी तेज बना हुआ है, जिससे आवागमन बंद किया गया।

प्रदेश में देहरादून समेत दस जिलों में आज भारी बारिश के आसार हैं। मौसम विज्ञान केंद्र की ओर से देहरादून, पौड़ी, नैनीताल, चंपावत और बागेश्वर जिले के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है। हरिद्वार, टिहरी, चमोली, ऊधमसिंह नगर और पिथौरागढ़ जिले के लिए येलो अलर्ट है।

अन्य जिलों में भी बारिश हो सकती है। केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया, इन दस जिलों में तेज गर्जन और बिजली चमकने के साथ तेज बारिश हो सकती है। जबकि, 22 अगस्त से फिर प्रदेशभर में भारी बारिश होने के आसार हैं।

Disclaimer :  fastnewsplus ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर amar ujala की फीड से प्रकाशित की गयी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow