"अक्षय बिश्नोई को मिली सलमान को टारगेट करने की जिम्मेदारी", लॉरेंस से है खास कनेक्शन !!

दिल्ली पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि लॉरेंस बिश्नोई ने इस काम की जिम्मेदारी गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई को दे दी है। विदेश में बैठा अनमोल बिश्नोई लॉरेंस बिश्नोई का छोटा भाई है, जिसने इस काम की जिम्मेदारी अपने गुर्गे अक्षय बिश्नोई को दे दी है।

Aug 19, 2023 - 11:03
 0  22
"अक्षय बिश्नोई को मिली सलमान को टारगेट करने की जिम्मेदारी", लॉरेंस से है खास कनेक्शन !!

भले ही बिग बॉस ओटीटी खत्म हो गया हो, लेकिन सलमान खान इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। यह बात तो सभी जानते हैं कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग सलमान खान को कई बार जान से मारने की धमकी दे चुका है। बिश्नोई गैंग ने खुलेआम नेशनल टीवी चैनल पर भी इस बात को कबूल किया है। लेकिन अब दिल्ली पुलिस की जांच में खुलासा हुआ है कि लॉरेंस बिश्नोई ने इस काम की जिम्मेदारी गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई को दे दी है। विदेश में बैठा अनमोल बिश्नोई लॉरेंस बिश्नोई का छोटा भाई है, जिसने इस काम की जिम्मेदारी अपने गुर्गे अक्षय बिश्नोई को दे दी है।

लॉरेंस गैंग अब टर्की मेड जिगाना पिस्टल की बजाय जर्मनी मेड पीएस 30 पिस्टल का इस्तेमाल कर रहा है। खबर है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग इस पिस्टल की डिलीवरी विदेश से करवा रहा है। हथियारों की खरीद अमेरिका में मौजूद पंजाब के कुख्यात गैंगस्टर और इंटरनेशनल हथियार तस्कर रणजीत डुपला से की जा रही है।  अनमोल बिश्नोई के जरिए लॉरेंस बिश्नोई के गैंग में एक नया चेहरा अक्षय बिश्नोई भी जुड़ गया है। 

Disclaimer :  fastnewsplus ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर amar ujala की फीड से प्रकाशित की गयी है।

What's Your Reaction?

like

dislike

love

funny

angry

sad

wow